Tu Jhothi Main Makkar Movie Download Kaise Karen

anand kumar

Tu Jhothi Main Makkar Movie Download 300MB 720p Review. इस मूवी को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं: नि: शुल्क फिल्म डाउनलोड तू झुठी मेन मक्कड़ के निर्देशक लव रंजन हैं, जो अपने आविष्कारक फिल्म निर्माण के लिए प्रसिद्ध हैं। इस मूवी को टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे लाल प्रोडक्शंस के लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रस्तुत किया है.

Pirate movie download websites including Filmyzilla, mp4maina, filmywap, and 9Xmovie, among others, have distributed the film in the following resolutions: 420 पी, 480 पी, 720 पी, और 1080 पी। एक समुद्री डाकू वेबसाइट कानून का उल्लंघन करती है। ये कानूनी उल्लंघन हैं जिसके लिए आपको कॉपीराइट अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

डाउनलोड करें फिल्म तू झुठी मेन मक्कड़: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत अगली फिल्म तू झुठी मेन मक्कड़ मूवी 8 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी। श्रद्धा कपूर बहुत लंबे समय में किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, इसलिए हर कोई बेसब्री से इस एक अंदाज में नजर आ रहा था। लंबे समय तक गैरमौजूदगी में रहने के बाद श्रद्धा कपूर एक लव स्टोरी फिल्म में वापस नजर आएंगी। आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म तु झुठी मेन मक्कड़ को मुफ्त में पाने के तरीके के बारे में बताएंगे।

फिल्म 'तू झुठा मेन मक्कड़ डाउनलोड' के रिलीज होने के साथ ही श्रद्धा कपूर और रणवीर कपूर एक बार फिर अपने फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का इंतजाम करेंगे। बड़े पर्दे पर इन दोनों को पहली बार प्यार करते हुए देखा जाएगा। पाइरेसी वेबसाइट डाउनलोड करने से आप 300MB, 900MB, 700MB, 1GB, और 2GB सहित कई तरह की फाइल साइज में Tu Khoothi Main Makkar डाउनलोड कर सकते हैं। फिर भी आपको याद होगा कि फिल्म सिर्फ थियेटर में ही देखी जा सकती है। यदि आप पायरेटेड वेबसाइटों से मुफ्त में डाउनलोड करते हैं, तो आपको कानूनी नतीजों का सामना करना पड़ सकता है।

तु झुठी मेन मक्कड़ मूवी रिव्यू

इस मूवी में आपको कार्तिक आर्यन का रोल थोड़ा बोरिंग लगेगा क्योंकि उस रोल की जरूरत नहीं थी, फिर भी उसे डाला गया। आपको इस फिल्म का शुरुआती हिस्सा बोरिंग लगेगा क्योंकि इसमें थोड़ी बहुत एक्टिंग है। फिर जैसे ही ये फिल्म आगे बढ़ेगी आपको इस फिल्म में दिलचस्पी आने लगेगी क्योंकि स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी इस फिल्म में हैं।

यही वजह है कि इस फिल्म में आपको काफी कॉमेडी देखने को मिलेगी और साथ ही इस फिल्म में रोमांस की भी कोई कमी नहीं थी। जो इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के प्यार को दिखाता है। इस फिल्म में काफी एक्शन देखने को मिलेगा। वैसे इस फिल्म में आपको भाव, भावना, रोमांस और कॉमेडी से जुड़े दृश्य देखने को मिलेंगे। आपको इस फिल्म का अंत सही लग सकता है। बाकी सब कुछ आप पर निर्भर है कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं। क्योंकि हर कोई अलग-अलग तरह की फिल्में देखना पसंद करता है।

तु झुठी मेन मक्कड़ मूवी स्टार कास्ट, क्रू, डायरेक्टर, रिलीज डेट, बजट, फीस

फिल्म 'तु झुठा मेन मक्कड़ डाउनलोड' एक बार फिर श्रद्धा कपूर और रणवीर कपूर के फैंस के लिए एंटरटेनमेंट मुहैया कराएगी। बड़े पर्दे पर ये दोनों अपने पहले रोमांटिक रिलेशनशिप का अनुभव करेंगे।

फिल्म तू झुठी मेन मक्कड़ को 300MB, 900MB, 700MB, 1GB, और 2GB सहित कई फ़ाइल आकारों में पाइरेसी वेबसाइटों को डाउनलोड करने से डाउनलोड किया जा सकता है। लेकिन ध्यान रखें कि थिएटर ही एकमात्र जगह है जहां फिल्म दिखाई जा सकती है।

पायरेटेड वेबसाइट्स से फ्री कंटेंट डाउनलोड करने पर आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। तू झुठी में मक्कड़ मूवी में रणबीर कपूर के दोस्त अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आएंगे जो मनु डबास की भूमिका में नजर आएंगे।

Thu Jhoothi Main Makkar Movie Story in Hindi

इस फिल्म की कहानी यहीं से शुरू होती है। मिक्की जो रणबीर कपूर हैं। मिक्की दिल्ली में अपने पारिवारिक कारोबार का प्रबंधन करती है। वह अपने दोस्त मनु डबास (अनुभव सिंह बस्सी) की मदद से एक और कारोबार चला रहा था। इन दोनों के अलावा इस धंधे को कोई नहीं जानता था।

बात बिजनेस ब्रेकअप की थी। मिकी और उसका दोस्त डबास स्पेन की बैचलर ट्रिप पर जाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि डबास अपने बैचलरेट ट्रिप पर अपनी ही मंगेतर किंची (मोनिका चौधरी) और अपनी दोस्त टिन्नी (श्रद्धा कपूर) के साथ भी हैं। जैसे ही ऐसा होता है, मिकी और टिनी एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। ये सब देखकर आप समझ गए होंगे कि आपको इस फिल्म में रोमांस, कॉमेडी देखने को मिलेगा।

Tu Jhoothi Main Makkaar Movie Download Filmyzilla 


क्या आपने हाल ही में एक टिपिकल बॉलीवुड रोमांस फिल्म देखी है? आपका इंतजार अब खत्म हो गया है। बॉलीवुड आप सभी के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज करने वाला है। बॉलीवुड में, भाई-भतीजावाद के रूप में जाना जाने वाला एक अभ्यास लंबे समय से किया गया है। फिर भी, कुछ कलाकारों की प्रतिभा और समर्पण उनके अंतिम नाम की तुलना में अधिक जोर से बोलते हैं।

स्वाभाविक है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर दो बेहतरीन एक्टर हैं। आखिरकार दोनों एक्टर एक साथ 'तू झुठा मेन मक्कड़' पर काम कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र और शमशेरा में बैक-टू-बैक सफल परफॉर्मेंस के साथ रणबीर कपूर के फैंस इस समय उनके रोमांटिक पर्सनालिटी को लेकर दीवाने चल रहे हैं